पति संजय ने आर्थिक मदद मांगते हुए कहा- ‘इलाज के लिए पैसे चाहिए, घर भी गिरवी रखा है, जो था सब चला गया

पति संजय ने आर्थिक मदद मांगते हुए कहा- ‘इलाज के लिए पैसे चाहिए, घर भी गिरवी रखा है, जो था सब चला गया

इश्कबाज’ एक्ट्रेस निशी सिंह दूसरी बार हुईं पैरालाइज्ड,

एक्ट्रेस के पति संजय सिंह भदली खुद एक लेखक और एक्टर हैं मगर पत्नी की देखरेख के लिए वो भी अपना काम छोड़ चुके हैं। उनके बच्चे छोटे हैं और आधे शरीर के पैरालाइज्ड होने के बाद एक्ट्रेस को हर काम में सहारे की जरूरत होती है ऐसे में संजय घर पर ही उनके साथ रहते हैं। इलाज के मोटे बिल ने इस दंपत्ति की सारी सेविंग्स खत्म कर दी है। गरीबी के चलते उनका घर भी गिरवी रखा है। ऐसे में संजय ने लोगों से अपनी पत्नी के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी है।इश्कबाज, कबूल है, तेनाली रामा और हिटलर दीदी जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं निशी सिंह भदली पैरालाइज्ड हो चुकी हैं। एक साल में ये दूसरी बार है जब एक्ट्रेस को लकवा मारा है। दो साल से इलाज में लगातार मोटी रकम खर्च हो रही है जिससे उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।

अपनी पत्नी की मेडिकल कंडीशन और इलाज के पैसे जुटाने के बारे में बात करते हुए संजय सिंह ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ‘निशी बीते साल फरवरी में लकवे के चलते घर पर गिर गई थीं जिसके बाद उन्हें 7- 8 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्होंने किसी को भी पहचानने से इनकार कर दिया था। हम उन्हें घर वापस लाए जिसके बाद उनकी रिकवरी होने लगी। लेकिन इसी साल रक्षाबंधन के आस पास उन्हें दोबारा लकवा मार दिया। इससे उनका आधा शरीर पैरालाइज्ड हो चुका है। अब उन्हें हर काम के लिए सहारे की जरूरत पड़ती है’।

*पत्नी की देखरेख के लिए छोड़ना पड़ा काम*

सीनियर एक्ट्रेस निशी सिंह और संजय के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा 19 साल का है जो नाना-नानी के साथ दिल्ली में रहता है और बेटी महज 16 साल की जो साथ रहती है। बेटी अभी छोटी है जिससे वो अकेले मां का ख्याल नहीं रख पाती है ऐसे में एक्टर खुद ही पत्नी की देखरेख करते हैं। बीमार पत्नी के इलाज और उसकी देखभाल करने के कारण वो कोई काम नहीं कर पाते। इसके साथ ही महामारी ने स्थिति और खराब बना दी है।

Comments are closed.