*दिग्विजय सिंह का तल्ख़ लहजा–* *नहीं कर सकते पीएम मोदी के खिलाफ राहुल और प्रियंका गांधी के आक्रामक रुख का समर्थन तो ऐसे नेता अब तक कांग्रेस में क्यों हैं?* *राहुल गांधी को बताया पीएम मोदी को चुनौती देने वाला नेता*

*दिग्विजय सिंह का तल्ख़ लहजा–*

*नहीं कर सकते पीएम मोदी के खिलाफ राहुल और प्रियंका गांधी के आक्रामक रुख का समर्थन तो ऐसे नेता अब तक कांग्रेस में क्यों हैं?*

*राहुल गांधी को बताया पीएम मोदी को चुनौती देने वाला नेता*

*(शिब्ली रामपुरी)*
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह ने स्पष्ट शब्दों में उन नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जो नेता पार्टी में रहते हुए पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आक्रामक रुख का समर्थन नहीं कर सकते तो वह अब तक कांग्रेस में क्यों हैं.
ऐसा दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट में लिखा है. दिग्विजय सिंह ने कहा मैं व्यक्तिगत रूप से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के उस आक्रामक रुख का समर्थन करता हूं जिसमें वो राष्ट्रीय और यूपी के हित के मुद्दों को उठा रहे हैं. यदि कांग्रेस में कुछ नेता इस आक्रामक रुख का समर्थन नहीं कर सकते तो वह कांग्रेस में क्यों हैं?

उन्होंने राहुल गांधी को पीएम मोदी को चुनौती देने वाला नेता बताया. पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम की प्रशंसा करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि पी चिदंबरम वाक़ई काबिले तारीफ हैं कि उन्होंने फर्जी मामले में जेल जाने के बावजूद भी सरकार के सामने घुटने नहीं टेके. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों में यह साहस है कि वह मोदी शाह की जोड़ी के सामने मजबूती से मुकाबला कर सकते हैं. हमें इन दोनों के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है.

Comments are closed.