विधायक जी को कोरोना ट्यून पर आपत्ति-* *केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र में लिखा इसे सुनने से समय खराब होता है. कान पक गए हैं अब इसे हटवाया जाए*

*विधायक जी को कोरोना ट्यून पर आपत्ति-*

*केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र में लिखा इसे सुनने से समय खराब होता है. कान पक गए हैं अब इसे हटवाया जाए*

*(शिब्ली रामपुरी/मीडिया रिपोर्ट )*

भारत में जब से कोरोना संकट शुरू हुआ है. तभी से फोन पर एक कॉलर ट्यून चल रही है जो हमें जागरूक करती है और बताती है कि हमें बीमारी से लड़ना है बीमार से नहीं. भेदभाव नहीं करना है आदि तरह की सराहनीय बातें बताती है.

अब इस कॉलर ट्यून पर ऐतराज जताते हुए राजस्थान के सांगोद सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर को पत्र लिखा है जिसमें विधायक ने लिखा है कि कोरोनावायरस महामारी को लेकर जन जन तक संदेश पहुंच चुका है सरकार ने जिस उद्देश्य से इसे आरंभ किया था वह पूरा हो गया है. इसे सुनते सुनते हमारे कान पक गए हैं और समय भी खराब होता है इसलिए अब इसे मोबाइल कॉलर ट्यून से हटवाया जाए. उन्होंने पत्र में यह भी लिखा है कि कोविड-19 महामारी देश में जब से आई है तब से कॉल करते समय मोबाइल पर बचाव एवं सुरक्षा का संदेश सुनाई देता है संदेश लंबा होता है मार्च से लेकर जून तक चार महीने से जनता यह संदेश सुन रही है. अभी इसे सुनते सुनते काफी समय बीत चुका है. इसलिए इस संदेश को मोबाइल कॉलर ट्यून से हटवाया जाए.

Comments are closed.